freefireredeem

  • 1- 869-466-2998
  • info@sknfa.com

सैंडी पॉइंट और सुरक्षा बल FC को SKNFA प्रीमियर लीग में पदोन्नत किया गया

ई और के मिनी मार्ट सैंडी प्वाइंट एफसी मंगलवार को वार्नर पार्क में एसकेएनएफए डिवीजन 1 फाइनल फोर प्लेऑफ एक्शन में मंतब पर 2-0 की जीत के साथ पदोन्नति अर्जित करने के बाद, एसकेएनएफए प्रीमियर लीग में एल्को लिमिटेड सुरक्षा बल एफसी में शामिल हो जाएंगे। वह मैच दोनों टीमों के टेप की कहानी थी, क्योंकि विजेता डिवीजन 1 प्लेऑफ़ फ़ाइनल में एक स्थान अर्जित करेगा।

सैंडी पॉइंट के लिए एक ड्रा काफी होता लेकिन उन्होंने 58वें मिनट में कोई चांस नहीं लिया तोंड्रेरूस सैंडी पॉइंट को बढ़त दिलाने के लिए शानदार गोल किया। फिर 73 . मेंतीसरा मिनट जाहलियाना बर्ट ने सैंडी पॉइंट के लिए जीत और प्रीमियर लीग प्रमोशन को सील करने के लिए एक सेकंड जोड़ा। हालांकि, यह बिना किसी लागत के नहीं था, क्योंकि सैंडी पॉइंट के पास एक खिलाड़ी को लाल कार्ड से विदा किया गया था; 77वें मिनट में डायोन टेलर।

सैंडी प्वाइंट के कोच केनेथ डगलस जीत से उत्साहित थे और तथ्य यह है कि सैंडी प्वाइंट, कई साल पहले प्रीमियर लीग में रहने के बाद, शीर्ष उड़ान फुटबॉल में वापस आ गया है। "मैं खुश हूं, मैं उत्साहित हूं। मैं बहुत खुश हूं, बहुत खुश हूं। इसका 'पूर्ण समय है कि सैंडी प्वाइंट अभिजात वर्ग के साथ खेल रहा है; बड़े लड़के; सेंट पॉल, कोनारी, न्यूटाउन, केयन। हमने पूरे सीजन में कड़ी ट्रेनिंग की। प्रीमियर लीग में वापसी करना हमारा लक्ष्य था और मैं लड़कों के लिए बहुत खुश हूं। कोच डगलस ने खुलासा किया कि खिलाड़ियों ने हर रात प्रशिक्षण पर आकर कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रदर्शन किया और यह सुनिश्चित किया कि वे वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी भूमिका निभाएं। "हम सैंडी पॉइंट में एक गर्वित लोग हैं और सैंडी पॉइंट के लोग कुछ जगह जाना चाहते हैं। जब प्रीमियर लीग फ़ुटबॉल होगा तो वे यहीं हमारा समर्थन करेंगे और मैं प्रीमियर लीग सीज़न की प्रतीक्षा कर रहा हूं, ”उन्होंने कहा।

मंताब के कोच वॉन पैट्रिक स्पष्ट रूप से परिणाम से निराश थे। उन्होंने पदोन्नति अर्जित करने पर सुरक्षा बलों और सैंडी प्वाइंट को बधाई दी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम फ्लैट से बाहर आए और उतने मौके नहीं बनाए और रक्षात्मक त्रुटियों के कारण हमें दो गोल और गोल जीत गए," उन्होंने कहा।

रात के पहले मैच में, सुरक्षा बलों ने कोनारी फायरबॉल्स इंटरनेशनल को 5-0 से हराकर प्रीमियर लीग और डिवीजन 1 के फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की। गोल स्कोरर:लेसबर्टजेफरी ने पहले हाफ में अतिरिक्त समय के दूसरे भाग में हैट्रिक बनाई, 77वांऔर 82रामिनट, 70 . में डोनिएल फ्रांसिसवांमिनट और 84 . में एवर्सले फाहीवांमिनट।

-समाप्त-

कैप्शन: सैंडी पॉइंट FC