indianextmatch

  • 1- 869-466-2998
  • info@sknfa.com

ओल्ड रोड, बाथ एसकेएनएफए प्रीमियर लीग रेगुलर सीज़न पर पर्दा डालते हैं

एमएफसीआर यूनाइटेड ओल्ड रोड जेट्स और हॉटस्प्रिंग्स बाथ यूनाइटेड ने शुक्रवार को वार्नर पार्क में 2021 एसकेएनएफए प्रीमियर लीग सीज़न के फाइनल मैच में 2-2 से ड्रॉ खेला। परिणाम का प्लेऑफ़ या विनियमन लड़ाई पर कोई असर नहीं पड़ा, क्योंकि सुपर सिक्स प्लेऑफ़ टीमें मैच से पहले ही निर्धारित हो चुकी थीं। बाथ निर्वासन क्षेत्र से अच्छी तरह से बच गया था, ट्राफलगर साउथस्टार और टीजीई डाइपे बे ईगल्स पहले से ही प्रथम श्रेणी फुटबॉल में स्थानांतरित हो गए थे।

30 . में मलिक स्टेनली के स्वयं के गोल के सौजन्य से बाथ स्कोरशीट पर आ गयावां मिनट। ओल्ड रोड हालांकि लगातार था और ट्राफलगर साउथस्टार्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में कई मौके गंवाने वाले कायलॉन लिबर्ड ने दो बार नेट पर वापसी की। पहला अपने साथी से डेंजर ज़ोन में एक सुंदर क्रॉस से हेडर था, जिसने 60 . में स्कोर किया थावांमिनट और दूसरा 75 . में कम क्रॉस से एक नलवां मिनट। हालांकि सीसा अल्पकालिक था क्योंकि बाथ ने पेनल्टी अर्जित की थी, जिसे फ़िलियन लाविया ने 79 . में बदल दिया थावांमिनट।

ओल्ड रोड को वास्तव में लगातार दूसरी बार शॉर्टहैंड किया गया था, जिससे कोच एलेक्सिस मॉरिस और उनके एक सहायक को मैदान में उतरने के लिए मजबूर होना पड़ा। कोच मॉरिस ने मैच के बाद, वर्षों में पहली बार मैदान में उतरने के बारे में अपने विचार साझा किए और उनकी टीम के पास सीजन के आखिरी दो मैच खेलने के लिए कम खिलाड़ी क्यों थे। “यह मुश्किल है लेकिन मूल रूप से जब हम आज रात पार्क में आए और हमारे पास केवल आठ खिलाड़ी थे जो अनुकूल थे; मुझे बस एक फैसला करना था। सौभाग्य से, कुछ गियर आसपास थे इसलिए मैंने बस जूते पहनने और टीम की मदद करने का फैसला किया, ”उन्होंने कहा। उन्होंने खुलासा किया कि एक अनुशासनात्मक मुद्दा थाक्यों कुछ खिलाड़ी उन मैचों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन उन्होंने अगले सत्र में एक पूरी तरह से नई टीम बनाने का वादा किया। कोच मॉरिस ने कहा, "ओल्ड रोड यूनाइटेड 2022-2023 सीज़न के लिए फिर से इकट्ठा होगा और मैं आपको बता सकता हूं, जब हम वापस आएंगे तो हमारे पास एक नई टीम होगी और हम एक ताकत बनेंगे।"

इस बीच बाथ के कोच एलेक्स क्लैक्सटन ने कहा कि मैच किसी भी तरफ जा सकता था। लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रीमियर लीग में अपने पहले सीज़न में बने रहने का उनका उद्देश्य हासिल कर लिया गया था। "यह सीज़न का अंत है और हमारा उद्देश्य पूरा हुआ," क्लैक्सटन ने कहा। उन्होंने कहा, "हम टीम के प्रदर्शन से खुश हैं और हम कुछ सक्रिय आराम करने जा रहे हैं और (नए) सत्र की तैयारी के लिए तत्पर हैं।"

इसलिए, अब प्रीमियर लीग के नियमित सत्र के साथ, शीर्ष छह टीमों ने सुपर सिक्स प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर लिया है, अर्थात्: सेंट पॉल युनाइटेड नियमित सीज़न जीतने वाली तालिका में शीर्ष पर; 2 . में गार्डन हॉटस्पर्सरास्थान, तीसरे स्थान पर केयन रॉकेट्स, 4 में सेंट पीटर्स एफसीवांस्थान,5 . में गांव के सुपरस्टारवांऔर 6वां कॉनरी एफसी के लिए SKNFA सुपरर्स सिक्स प्लेऑफ़ अगस्त में शुरू होने वाला है।

-समाप्त-

कैप्शन:2021 SKNFA प्रीमियर लीग के लिए अंतिम बिंदु स्टैंडिंग